Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:09 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस

पणजी,23 सितंबर(वार्ता) गोवा में विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अौर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से इस्तीफा देने को नहीं कह सकते हैं क्याेंकि पूर्व रक्षा मंत्री को राफेल लडाकू विमान सौद के कईं राज पता हैं।

श्री शाह के इस ट्वीट पर कि श्री पर्रिकर ही राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे, पर प्रतिक्रिया करते हुए गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गिरीश छोडानकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा“ श्री पर्रिकर को राफेल विमान सौदे के बारे में काफी जानकारी है क्याेंकि वह उस समय रक्षा मंत्री थे। इस समय वह इस्तीफा देने से मना कर रहे हैं और भाजपा के इन नेताआें में उनसे इस्तीफा मांगने का कोई साहस नहीं है। राफेल लडाकू विमान सौदा एक बहुत बड़ा घोटाला है जिसमें प्रधानमंत्री सीधे तौर पर शामिल हैं। ”
उन्होंने कहा “ मेरा मानना है कि श्री पर्रिकर इस समय उनका इस्तेमाल कर रहे हैं अौर यह कह रहे हैं कि अगर आप मुझे इस्तीफा देने को कहोगें तो मैं राफेल विमान सौदे के बारे में सारे राज का पर्दाफाश कर दूंगा। श्री मोदी और श्री शाह इस समय श्री पर्रिकर की तरफ से ब्लैकमेल किए जा रहे हैं।”
जितेन्द्र
जारी वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में रतनपुर के मंदिर में नारी रूप में पूजे जाते हैं हनुमान

छत्तीसगढ़ में रतनपुर के मंदिर में नारी रूप में पूजे जाते हैं हनुमान

23 Apr 2024 | 7:01 PM

बिलासपुर 23 अप्रैल(वार्ता) भगवान श्रीराम के भक्त एवं पवनपुत्र हनुमान को बाल ब्रह्मचारी कहा जाता है और शास्त्रों में महिलाओं को उनकी मूर्ति को स्पर्श करना वर्जित है ,लेकिन छत्तीसगढ़ में एक ऐसा भी मंदिर है जहां हनुमान जी को नारी रूप में पूजा जाता है।

see more..
कश्मीर में राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों के आरोप में पांच लोग पीएसए के तहत हिरासत में

कश्मीर में राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों के आरोप में पांच लोग पीएसए के तहत हिरासत में

23 Apr 2024 | 7:00 PM

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों के आरोप में पांच लोगों पर सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत मामले दर्ज किये हैं और उन्हें हिरासत में ले लिया है।

see more..
पीडीपी भाजपा की 'सी' टीम है: उमर

पीडीपी भाजपा की 'सी' टीम है: उमर

23 Apr 2024 | 6:57 PM

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रतिनिधि बताया।

see more..
image