Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य


रणवीर के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव: कृति खरबंदा

मुंबई 24 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा का कहना है कि रणवीर सिंह के साथ काम करना उनके लिये बेहतरीन अनुभव रहा है।
कृति खरबंदा की हाल ही में फिल्म ‘यमला पगला दीवाना : फिर से’ रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके पहले कृति खरबंदा ने ‘शादी में ज़रूर आना’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ में काम किया था। कृति इन दिनों साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में काम कर रही हैं।
कृति खरबंदा अब रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी। कृति विज्ञापन फिल्म में रणवीर के साथ नजर आयेंगी। कृति और रणवीर जल्द ही एक पेंट बनाने वाली कंपनी के विज्ञापन में साथ नज़र आएंगे। अभी हाल ही में इन दोनों ने मुंबई के एक स्टूडियो में इसकी शूटिंग पूरी की है।
कृति खरबंदा ने कहा , “यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात है कि मुझे इतने प्रतिष्ठित ब्रैंड जो दशकों से अपने क्षेत्र में लीडर है उसका हिस्सा बनने का मौका मिला। रणवीर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना मेरे लिए बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा और इस ऐड की शूटिंग के दौरान हमने काफी इंजॉव्य किया।”
प्रेम, रवि
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

24 Apr 2024 | 4:35 PM

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

see more..
image