Friday, Mar 29 2024 | Time 13:38 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा नेता शंकर चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती कराये गये

इस्लामपुर 24 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष शंकर चक्रवर्ती को स्थानीय पुलिस बल के खिलाफ कथित उत्तेजक भाषण देने के लिए पुलिस हिरासत में लेने के एक दिन बाद न्यायिक प्रक्रिया के लिए अदालत में जाने से कुछ घंटे पहले सोमवार को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
श्री चक्रवर्ती को सोमवार सुबह अदालत के समक्ष पेश करने से पहले नियमित चिकित्सा जांच के लिए इस्लामपुर अस्पताल ले जाया जा रहा था। चिकित्सकों ने कहा श्री चक्रवर्ती को गहन चकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया है।
भाजपा युवा इकाई के नेता राजू बनर्जी और देवजीत सरकार श्री चक्रवर्ती का हालचाल जानने के लिए अस्पताल गये। रिपोर्ट में बताया गया कि श्री चक्रवर्ती को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है और उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया है
जिला भाजपा अध्यक्ष को रविवार दोपहर बाद एक जनसभा में पुलिस बलों के खिलाफ कथित उत्तेजक भाषण के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।
भाजपा ने कथित पुलिस गोलीबारी का विरोध करने के लिए बुधवार को 12 घंटे का बंगाल बंद का आह्वान किया है, पुलिस गोलीबारी में राजेश सरकार और तपस बर्मन की मौत हो गयी थी।
तृणमूल कांग्रेस सरकार ने किसी भी प्रकार के बंद का विरोध किया है और लोगों को अपने काम पर जाने देने का भरोसा दिलाया है और 26 सितंबर के बंद का बहिष्कार करने का कहा है।
दारिवित एचएस में छात्रों और पुलिस के बीच झड़प में पुलिस ने अपने शस्त्रों से किसी भी प्रकार की गोलीबारी से इन्कार किया है जिसमें कुछ पुलिस कर्मी सहित आठ लोग घायल हुए थे।
इस बीच किसी भी अप्रिय घटना को राेकने के लिए अस्पताल के चारों ओर सुरक्षा बलों और पुलिस को तैनात किया गया है। भाजपा ने दारिवित गांव में शोकग्रस्त परिवार के सदस्यों से मिलने के बाद इस्लामपुर शहर के आसपास रैली निकालने की योजना बनाई है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image