Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:11 Hrs(IST)
image
राज्य


पूर्व मेयर की हत्या के विरोध में मुजफ्फरपुर में प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर, 24 सितम्बर (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार तथा उनकी चालक की हत्या के विरोध में आज उग्र लोगों ने प्रदर्शन किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि श्री कुमार और उनके कार चालक रोहित कुमार की कल देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के विरोध में लोगों ने आज पूरे शहर में प्रदर्शन किया और दुकानें बंद करायी तथा सड़कों पर टायर जलाकर आक्रोश जताया। शहर के प्रमुख स्थान मिठनपुरा चौक, जिला स्कूल चौक, अधोरिया चौक, कलमबाग चौक, छाता चौक, लेनिन चौक, चक्कर चौक , मोतीझील, माड़ीपुर चौक , भगवानपुर, गोबरसही चौक और खबरा में बंद का काफी असर देखा गया।
सूत्रों ने बताया कि पूर्व मेयर और उनके चालक के शव का देर रात पोस्टमार्टम कराया गया। अंत्यपरीक्षण के बाद मेयर के शव को पहले उनके बेला स्थित आवास पर लाया गया और फिर वहां सेवैशाली जिले के हाजीपुर थाने के हिलालपुर स्थित पैतृक गांव ले जाया गया है। वहीं, कार चालक रोहित कुमार का शव गायघाट थाना क्षेत्र स्थित उसके पैतृक गांव कांटा भेज दिया गया। इस संबंध में पुलिस की विशेष टीम का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं.उमेश.सतीश
वार्ता
image