Friday, Mar 29 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल के आगमन से पहले भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

राहुल के आगमन से पहले भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

अमेठी, 25 सितम्बर (वार्ता) अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे में आये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक बैठक से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस समर्थकाें के बीच जमकर हाथापाई हुयी हालांकि पुलिस ने लाठी पटक कर दोनो पक्षाें को तितर बितर कर दिया।

दरअसल भाजपा कार्यकर्ता श्री गांधी के उस बयान से खासे नाराज थे जिसमें उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राफेल सौदे में ‘चोर’ बोला था। उधर, दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन गौरीगंज में कांग्रेस अध्यक्ष को जिला अभिसूचना समिति की बैठक में हिस्सा लेने आना था लेकिन इस बीच भाजपा कार्यकर्ता सडक पर खडे होकर ‘राहुल गांधी वापस जाओ’ के नारे लगा रहे थे जिसके जवाब में कांग्रेसियों ने ‘मोदी चोर है’ के नारे लगाये।

कलेक्ट्रेट के पास भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत लाठियां पटक कर भीड को खदेड दिया जिससे कुछ समय के लिये अफरातफरी मच गयी।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने मुसाफिरखाना स्थित फारेस्ट गेस्ट हाउस में आयोजित जनता दर्शन में लोगों की समस्याये सुनी और उनके निराकरण का भरोसा दिलाया। दोपहर बाद वह लखनऊ के रास्ते नई दिल्ली के लिये रवाना हो गये।

 

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image