Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:43 Hrs(IST)
image
राज्य


बड़वानी विधायक लापता के बैनर लगे, ढूंढ कर लाने वाले को ईनाम

बड़वानी, 25 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी के कांग्रेस विधायक रमेश पटेल के चुनाव जीतने के उपरांत कथित तौर पर बिजासन गांव नहीं जाने से खफा ग्रामीणों ने उन्हें लापता घोषित कर ढूंढ कर लाने के लिए ईनाम देने का बैनर लगा दिया है।
जनपद पंचायत बड़वानी के कांग्रेस समर्थित सदस्य मंशाराम मंडलोई ने बताया कि बड़वानी के विधायक रमेश पटेल ने बिजासन के विकास के लिए कुछ भी प्रयत्न नहीं किए और ना ही वे चुनाव जीतने के उपरांत यहां आये। एक अन्य ग्रामीण जितेंद्र कहर ने बताया कि डूब प्रभावित ग्राम बिजासन नहीं आने तथा विकास कार्य नहीं करने को लेकर ग्रामीणों में रमेश पटेल के लापता होने के बैनर लगा दिये हैं और उन्हें ढूंढ कर लाने वाले को ग्रामीण चंदा कर इनाम वितरित करेंगे। उन्होंने श्री पटेल की कांग्रेसी पुनः उम्मीदवारी का विरोध भी किया।
बड़वानी विधानसभा के पाटी विकासखंड के ग्राम बुदि में भी आज इसी तरह का घटनाक्रम देखा गया, जहां ग्रामीणों विशेषकर कांग्रेस जनों ने रमेश पटेल को पुनः टिकट दिए जाने की स्थिति में नोटा का उपयोग करने की चेतावनी दी। ग्रामीण विकास जमरे तथा गंगाराम ने बताया कि ग्रामीणों की मांग है कि रमेश पटेल की जगह पढ़ा-लिखा उम्मीदवार चाहिये अन्यथा वे नोटा का प्रयोग कर उन्हें हरा देंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बड़वानी जिले के राजपुर दौरे के दौरान कांग्रेसी नेता राजन मंडलोई (पूर्व अध्यक्ष, बड़वानी नगर पालिका) के समर्थकों ने बड़वानी विधायक रमेश पटेल को टिकट न देकर साक्षर उम्मीदवार को टिकट दिए जाने की मांग की थी।
हाल ही में जिले के पलसूद में कांग्रेस नेता अजय सिंह के दौरे के दौरान भी राजेंद्र मंडलोई समर्थकों ने बड़वानी विधायक का विरोध कर उन्हें रास्ते में रोकते हुए ज्ञापन सौंपा था। बड़वानी विधायक रमेश पटेल ने कहा कि यह विरोध ग्रामीणों का नहीं है बल्कि उनसे दुश्मनी रखने वालों का है, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

23 Apr 2024 | 11:49 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी हमले में एक व्यक्ति की मौत और उसके भाई के घायल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

see more..
श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

23 Apr 2024 | 11:41 PM

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में मंगलवार को श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच और लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

see more..
image