Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य


नेहरू जूनियर हाॅकी टूर्नामेन्ट में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियां का शानदार प्रदर्शन

भोपाल, 05 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश राज्य पुरुष हाकी अकादमी के खिलाड़ियों ने दिल्ली के शिवाजी स्टेडियम पर आयोजित 47वें नेहरु जूनियर हाकी टूर्नामेंट के तहत तीसरे स्थान के लिए खेले गये रोमांचक मुकाबले में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।
खेल संचानालय विभाग के अनुसार दिल्ली के शिवाजी स्टेडियम पर 24 अक्टूबर से 04 नवम्बर तक खेले गये 47वें नेहरू जूनियर हाॅकी टूर्नामेन्ट के अंतर्गत तीसरे स्थान के लिए खेले गये रोमांचक मुकाबले में अंकुर हायर सेकेन्डरी स्कूल भोपाल के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब स्टेट इन्स्टीट्यूट आॅफ मोहाली टीम को 5-1 से शिकस्त देकर कांस्य पदक अर्जित किया।
टूर्नामेन्ट के अंतर्गत तीसरे स्थान के लिए खेले गये मैच के 10वें और 14वें मिनिट में अंकुर हायर सेकेण्डरी स्कूल भोपाल के खिलाड़ी हिमांशु सनिक ने क्रमशः एक पैनाल्टी और एक फील्ड गोल दागा। जबकि 37 वें मिनिट मे भोपाल टीम के खिलाड़ी अख्तर अली ने अपनी टीम के लिए तीसरा फील्ड गोल किया। हाॅफ टाईम में 2-0 से भोपाल की टीम आगे थी। मैच के 57वें मिनिट में भोपाल के खिलाड़ी हिमांशु ने चैथा फील्ड गोल कर 4-0 से टीम को बढत दिलाई। मैच के 65वें मिनिट में पंजाब स्टेट इन्स्टीट्यूट आॅफ मोहाली की टीम के खिलाड़ी भारत ठाकुर ने टीम के लिए एक मात्र पहला गोल मारा। मैंच के आखरी 68वें मिनिट में भोपाल की टीम की ओर से स्वेतांक जेम्स ने फील्ड गोल मारकर टीम को 5-1 से जीत दिलाई।
यह पहला अवसर है जब म.प्र. राज्य पुरूष हाॅकी अकादमी के खिलाड़ियों ने नेहरू जूनियर हाॅकी टूर्नामेन्ट में कांस्य पदक हासिल किया।
नाग
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 3:26 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
image