Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य


अदालत ने शराब पीने और जुआ खेलने के जुर्म में पकड़े गये अधिकारी को सुनायी अनूठी सजा

अहमदाबाद, 16 नवंबर (वार्ता) गुजरात में बनासकांठा जिले की एक अदालत ने शराब पीने और जुआ खेलने के आरोप में पकड़े गये एक प्रशासनिक अधिकारी को एक माह तक सुबह शाम अस्पताल में दो-दो घंटे तक सफाई और अपने खर्च से इसका वीडियो बनाने का अनूठा आदेश दिया है।
आज से इस सजा की अमल शुरू होने पर अधिकारियों को अस्पताल में सफाई करते देख कर खासी भीड़ भी जुट गयी और इनमें से कई उन पर फब्तियां भी कस रहे थे।
डीसा के उप मामलतदार तथा नगरपालिका के प्रभारी मुख्य अधिकारी कीर्तिदान सी मकवाणा तथा दो अन्य देवचंद पी मोदी और नवीन पी पटेल 21 अक्टूबर 2009 को पुलिस ने शराब पीकर जुआ खेलते हुए पकड़ा था।
डीसा में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की एक अदालत ने तीनों को एक माह के साधारण कारावास तथा एक हजार रूपये दंड की सजा दी थी। इसके खिलाफ दायर पुलिस की अपील पर यहां एडीजे की अदालत ने कल इस सजा के अलावा तीनों को आज से 15 दिसंबर तक रोज 10 से 12 बजे तक और शाम को चार से छह बजे तक स्थानीय सिविल अस्पताल की सफाई का आदेश भी दिया था।
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायकों को पैसों की पेशकश कर रही भाजपा : सिद्दारमैया

कांग्रेस विधायकों को पैसों की पेशकश कर रही भाजपा : सिद्दारमैया

16 Apr 2024 | 3:12 PM

बेंगलुरु 16 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेताओं पर उनकी सरकार बनने के बाद से कांग्रेस विधायकों को पैसों की पेशकश कर लुभाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है।

see more..
प. बंगाल के उत्तरी जिलों में दो रैलियों में शामिल होंगे मोदी

प. बंगाल के उत्तरी जिलों में दो रैलियों में शामिल होंगे मोदी

16 Apr 2024 | 3:07 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बालुरघाट और रायगंज में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image