Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य


अदालत परिसर में घुसा तेंदुआ

सुरेन्द्रनगर, 14 दिसंबर (वार्ता) गुजरात की एक अदालत में शुक्रवार को चल रही कार्रवाई के दौरान अदालत परिसर में तेंदुआ घुस जाने से अफरा-तफरी मच गयी।
यह वाक्या सुरेन्द्रनगर के चोटिला क्षेत्र में थान रोड का है जहां सुबह तालुका अदालत प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट परिसर के एक कमरे में अचानक एक तेंदुआ घुस जाने के बाद वहां के कर्मचारियों ने तेंदुए को उस कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसकी सूचना वन विभाग को दे दी गयी है। वन विभाग की टीम तेंदुए को पिंजरे में बंद करके ले जाएगी। अनुमान है कि यह तेंदुआ थानगढ़ के आसपास के जंगलों से यहां आया होगा।
उल्लेखनीय है कि चोटिला की पहाड़ियों पर चामुंडा माता का मंदिर है। जहां गुजरात भर के श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए आते हैं।
अनिल.श्रवण
वार्ता
वार्ता
More News
इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

23 Apr 2024 | 4:27 PM

टीकमगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' पर हमला बोलते हुए आज कहा कि गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर हैं और चार जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार विरेाधी मुहिम और तेज होगी।

see more..
जौनपुर में ट्रैक्टर बाइक की भिड़ंत में दो मरे

जौनपुर में ट्रैक्टर बाइक की भिड़ंत में दो मरे

23 Apr 2024 | 4:15 PM

जौनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र में ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक की बोलेरो की चपेट में आने से मौत हो गई।

see more..
image