Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य


निवाड़ी में आयोजित होगी 38 वीं अखिल भारतीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता

भोपाल, 16 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में आगामी जनवरी से 38 वीं अखिल भारतीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजित होगी।
इस तीन दिवसीय टूर्नामेंट में 11 टीमें हिस्सा भाग लेंगी। प्रतियोगिता के मुख्य आयोजक नितेन्द्र सिंह राठौर ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इस बारे में जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि स्वर्गीय अमर सिंह राठौर स्मृति सेवा संघ के तत्वावधान में आयोजित होने जा रही इस प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश पुलिस अकादमी के अलावा महाराष्ट्र से एयरफोर्स, गुजरात और हरियाणा से साईं यूथ हॉस्टल, दिल्ली से दिल्ली प्रशासन की टीम शामिल होने जा रही है।
उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता का उद्घाटन मध्यप्रदेश शासन के वाणिज्यकर मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर, परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल द्वारा किया जायेगा। इसका समापन खेल और युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी और नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह के मुख्य आतिथ्य में होगा।
अनूप गरिमा
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image