Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य


गैस सिलेंडर विस्फोट से पांच झुलसे

अहमदाबाद 24 जनवरी (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के इनकम टैक्स सर्किल इलाके में एक फास्टफूड की दुकान में गुरुवार को गैस सिलेंडरों में हुए विस्फोट में चार अग्निशमन कर्मी सहित पांच लोग झुलस गए।
अग्निशमन विभाग ने बताया कि शहर के इनकम टैक्स सर्किल इलाके के पास एक कॉलेज के निकट लक्स फूड कोर्टस नामक फास्ट फूड की दुकान में आज तडके अचानक आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की दस गाडियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। तभी दुकान में रखे अन्य सात गैस सिलेंडरों में से दो गैस सिलेंडरों में विस्फोट हो गया। विस्फोट से चार दमकल कर्मी कनुभाई नलवाया, राकेशभाई परमार, महेशभाई तलसाणिया, चुदुभाई तथा दुकान में काम करने वाले पिन्टुभाई झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दमकल कर्मी कनुभाई की हालत गंभीर बनी हुई है।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:02 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image