Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
image
राज्य


राज्यपाल ने फहराया तिरंगा, स्टंट के दौरान दुर्घटना, महिला पुलिसकर्मी समेत 6 घायल

पालनपुर, 26 जनवरी (वार्ता) गुजरात में आज गणतंत्र दिवस का मुख्य राजकीय समारोह बनासकांठा जिले के मुख्यालय शहर पालनपुर में आयोजित हुआ।
राज्यपाल ओ पी कोहली ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की मौजूदगी में रामपुरा मैदान में तिरंगा फहराया।
इस दौरान हालांकि आयोजित परेड और स्टंट के दौरान माेटरसाइकिल फिसल कर दर्शकों तक पहुंच जाने के कारण इसे चला रही महिला पुलिसकर्मी समेत लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये।
ज्ञातव्य है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के समय से ही गुजरात में गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस का आयोजन राजधानी से बाहर किसी अन्य स्थान पर होता है।
उधर उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने राजधानी गांधीनगर में जिला स्तरीय समारोह में राष्ट्रध्वज फहराया। विभिन्न मंत्रियों ने भी अलग अलग जिलों में ध्वजवंदन किया।
सत्तारूढ़ भाजपा के मुख्यालय गांधीनगर के निकट स्थित कोबा के श्रीकमलम में पार्टी के उपाध्यक्ष तथा केंद्रीय मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला ने और कांग्रेस के अहमदाबाद स्थित मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने राष्ट्रध्वज फहराये।
अन्य सरकारी, गैर सरकारी संस्थानों तथा पुलिस और सैन्य केंद्रों तथा शिक्षण संस्थानों आदि में भी राष्ट्रध्वज फहराये गये। पोरबंदर में हर वर्ष की तरह स्थानीय तैराकों के क्लब ने बीच समुद्र में तिरंगा फहराया।
रजनीश
वार्ता
More News
पहले मतदान , फिर शादी

पहले मतदान , फिर शादी

24 Apr 2024 | 10:04 AM

हिंगोली, 23 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के हिंगोली में दूसरे चरण के मतदान की तिथि 26 अप्रैल को यहां बड़ी संख्या में शादियां होने के कारण चुनाव अधिकारियों ने मंगलवार को दूल्हे और दुल्हनों से अपील की कि वे पहले अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग करके अपना राष्ट्रीय कर्तव्य पूरा करें और फिर विवाह के बंधन में बंधें।

see more..
नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की यात्रा पर रहेंगे आज, सभाएं लेंगे, भोपाल में रोड शो भी

नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की यात्रा पर रहेंगे आज, सभाएं लेंगे, भोपाल में रोड शो भी

24 Apr 2024 | 9:50 AM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के सागर और हरदा जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही भोपाल में शाम को रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image