Friday, Mar 29 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
राज्य


विस्मय शाह को शराब पार्टी केस में मिली जमानत

अहमदाबाद, 06 फरवरी (वार्ता) गुजरात हाई कोर्ट ने क्रिसमस के दाैरान अपनी नवविवाहिता पत्नी और चार अन्य मित्रों के साथ गांधीनगर के अडालज के निकट एक फार्म हाऊस में शराब पीते हुए पकड़े गये सनसनीखेज बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन कांड के पूर्व आरोपी विस्मय शाह को आज नियमित जमानत दे दी।
न्यायमूर्ति ए वाई कोगजे की अदालत ने गत चार जनवरी को उनकी पत्नी पूजा और चार अन्य सह आरोपियों को जमानत दे दी थी पर विस्मय के मामले में उनके आचरण संबंधी दस्तावेज मंगाते हुए आज तक के लिए फैसले का सुरक्षित रखा था।
विस्मय ने समाज सेवा करने की भी बात अदालत से कही।
वर्ष 2013 में उनकी कार की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गयी थी और उस मामले में भी जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिली थी।
ज्ञातव्य है कि विस्मय के शराब कांड में निचली अदालत से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनकी अपील पर सुनवाई से हाई कोर्ट के तीन जजों ने इंकार कर दिया था।
रजनीश
वार्ता
More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image