Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:35 Hrs(IST)
image
राज्य


अगले एक सप्ताह में कम होने लगेंगे स्वाइन फ्लू के मामले - स्वास्थ्य सचिव

गांधीनगर, 12 फरवरी (वार्ता) गुजरात सरकार ने आज कहा कि स्वाइन फ्लू के इस साल आज तक 1463 मामले सामने आये हैं जिनमें से 55 की मौत हुई है हालांकि अगले एक सप्ताह में इसके मामलों में गिरावट दर्ज होने लगेगी।
स्वास्थ्य विभाग प्रधान सचिव श्रीमती जयंती रवि ने कहा कि अब तक जैसे देखा गया है कि स्वाइन फ्लू के मामले बढ़ते हुए स्थिर हो जाते हैं और फिर इनमें गिरावट होने लगती है। पिछले कुछ दिनों से लगातार 85 से 90 नये मामले मिलने से यह स्पष्ट हो गया था कि यह स्थिर स्थित में है और अधिक से अधिक एक सप्ताह में इनमें गिरावट शुरू हो जायेगी।
उन्होंने कहा कि आज नये कुल 32 मामले ही मिले हैं और एक भी मौत नहीं हुई है। अब तक के मामलों में से भी 849 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं जबकि 559 अब भी इलाजरत हैं। इस तरह से कुल मामलों की तुलना में मौतों का प्रतिशत मात्र 3.75 प्रतिशत है।
रजनीश
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 3:26 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
image