Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:18 Hrs(IST)
image
राज्य


पटवारी ने चैंपियनशिप विजेताओं को बधाई दी

भोपाल 24 फरवरी (वार्ता) पंजाब के अमृतसर में खेले गए आॅल इंडिया गुरूनानक देव गोल्ड कप महिला हाॅकी टूर्नामेंट के फाइनल रोमांचक मुकाबले में मध्य प्रदेश महिला हाॅकी अकादमी की खिलाड़ियों ने खालसा हॉकी अकादमी को 4-2 से हराया और विजेता का खिताब जीतकर मध्य प्रदेश का गौरव बढ़ाया।
म.प्र. अकादमी की खिलाडियों द्वारा अर्जित इस उपलब्धि पर प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने हर्ष व्यक्त किया है और टीम में शामिल सभी खिलाड़ी बेटियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश राज्य महिला हाॅकी अकादमी की खिलाड़ी बेटियों ने आॅल इंडिया गुरूनानक देव गोल्ड कप जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित किया है।
फायनल मुकाबला 1-1 से बराबरी पर रहा और मैच का निर्णय शूट आउट से किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश अकादमी की टीम 4-2 से मुकाबला जीतकर चैम्पियन बनी। आज खेले गए फायनल मुकाबले में खालसा हाॅकी अकादमी की खिलाड़ी रमनप्रीत कौर ने मैच के 19वें मिनट में पहला फील्ड गोल दागा, जिसके जवाब में मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी की खिलाड़ी ज्योति पाल ने 29वें मिनट में फील्ड गोल मारकर टीम को एक एक से बराबरी पर ला दिया। यह स्कोर अंत तक रहा और मैच का निर्णय शूट आउट से किया गया, जिसमें अकादमी की खिलाड़ी इशिका चैधरी, उपासना सिंह और एम. नीलांजली ने एक-एक गोल किया। जबकि खालसा हाॅकी अकादमी की खिलाड़ी नवनीत कौर ने एक गोल किया और इस तरह यह मुकाबला 4-2 से मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी ने जीत लिया।
मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक परमजीत सिंह बरार को बेस्ट कोच का अवार्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया।
नाग
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image