Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
राज्य


कबड्डी मुकाबला में बिलासपुर ए बना चैंपियन

गरियाबंद, 28 फरवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिला अंतर्गत राजिम माघी पुन्नी मेला में आज राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता फाइनल मुकाबला बिलासपुर ए व महासमुंद ए के बीच खेला गया।
इस प्रतियोगिता में एक तरफा मुकाबले में बिलासपुर ए की टीम ने महासमुंद ए को 50-24 से हरा दिया। महासमुंद ए को उपविजेता बनकर संतुष्ठ होना पड़ा। वहीं तीसरे चौथे स्थान के लिए दुर्ग व धमतरी के बीच मुकाबला हुआ जिसमें धमतरी के खिलाड़ी दुर्ग के खिलाडिय़ों पर भारी पड़े। इस प्रकार धमतरी तीसरे व दुर्ग की टीम चौथे स्थान पर रही। इससे पहले आज चार सेमी फाइनल मैच भी हुए।
राजिम माघी पुन्नी मेला के दसवें दिन खेल डोम में कबड्डी का महा मुकाबला हुआ। अपने अपने ग्रुप में बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर महासमुंद ए व बिलासपुर ए की टीमों ने फाइनल में प्रवेश किया था। अपने अपने ग्रुप की दोनों मजबूत टीमें जब मैट पर उतरी तो बिलासपुर ए की टीम के दमखम के सामने महासमुंद ए के खिलाड़ी टिक नहीं पाए। दोनों हाफ में बिलासपुर की टीम को बढ़त मिली। पहले हाफ में महासमुंद ए की टीम 26-10 से पीछे थी। वहीं दूसरा हाफ खत्म होते होते महासमुंद ए 50-24 से पिछड़ गई। इस प्रकार यह मुकाबला बिलासपुर ए ने बेहद आसानी ने जीत लिया।
इस प्रतियोगिता में आयोजन समिति की ओर से विजेता बिलासपुर ए को 51 हजार रुपए नगद व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। वहीं उपविजेता रही महासमुंद ए को 31 हजार रुपए व ट्राफी दी गई। तीसरे स्थान पर रही धमतरी की टीम को 21 हजार रुपए व चौथे स्थान पर रही दुर्ग की टीम को 11 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया।
सं नाग
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image