Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य


ओखा-देहरादून उत्तरांचल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी

अहमदाबाद, 01 मार्च (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद होकर जानेवाली ओखा-देहरादून उत्तरांचल एक्सप्रेस और देहरादून-ओखा उत्तरांचल एक्सप्रेस ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है।
अहमदाबाद मंडल के जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप शर्मा ने यूनीवार्ता को शुक्रवार को बताया कि उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल के दिल्ली-गाजियाबाद-सहारनपुर खंड के खतौली, मंसूरपुर, जरूडा नारा तथा मुजफ्फरनगर स्टेशनों पर दोहरीकरण कार्य के कारण अहमदाबाद होकर जानेवाली दो ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। आठ मार्च को ओखा से छूटने वाली ट्रेन सं. 19565 ओखा-देहरादून उत्तरांचल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया दिल्ली-दिल्ली शहादरा-शामली-टापरी जं. होकर चलेगी। दस मार्च को देहारादून से छूटने वाली ट्रेन सं. 19566 देहरादून-ओखा उत्तरांचल एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया टापरी जं.-शामली-दिल्ली शहादरा-दिल्ली होकर चलेगी।
अनिल, टंडन
वार्ता
More News
अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट किया लॉन्च

अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट किया लॉन्च

24 Apr 2024 | 10:01 PM

अहमदाबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने बुधवार को जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट लॉन्च किया। अपोलो हॉस्पिटल्स के ग्रुप मेडिकल डायरेक्टर डॉ अनुपम सिब्बल ने इस अवसर पर कहा कि अपोलो ग्रूप ने अहमदाबाद में गुजरात का पहला जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट लॉन्च किया है। अपोलो ग्रूप ने जीनोमिक्स में अपने निवेश को दोगुना किया है।

see more..
image