Friday, Mar 29 2024 | Time 15:51 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा में पबजी गेम खेल रहे चार गिरफ्तार

वडोदरा, 16 मार्च (वार्ता) गुजरात में वडोदरा शहर में अलग-अलग जगहों से मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेलते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर हरणी क्षेत्र के कारेली बाग रात्री बाजार में मोबाइलों पर प्रतिबंधित पबजी गेम खेल रहे न्यू समा रोड की सांईकृपा सोसायटी निवासी मिलीन चीते, जय पटेल, हिमाशु राठोड को तडके तथा गोत्री रोड पर भेसासुर नगर निवासी राजेन्द्र दरबार को समता पार्क प्लाजा के सामने से शुक्रवार देर रात पबजी गेम खेलते पकड लिया गया। चारों से उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए। पुलिस ने पबजी और मोमो जैसे गेम पर प्रतिबंध लगाने की पहले ही अधिसूचना जारी कर दी थी।
उल्लेखनीय है कि राजकोट शहर में अलग-अलग जगहों से मोबाइल फोन में पबजी गेम खेल रहे सात लोंगों को 12 मार्च को तथा 12 लोगों को 13 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया था।
अनिल, टंडन
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image