Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य


मकान में लगी आग में पांच सिलेंडर फटे, दो झुलसे

अहमदाबाद 02 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद जिले के कोठ क्षेत्र में मंगलवार को एक मकान में लग जाने से वहां रखे पांच सिलेंडर आग की चपेट में आने से फट गए और इस हादसे में दो लोग झुलस गए।
अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि धोलका तालुका के सरगवाला गांव में सुबह हरिभाई आर. मकवाना के मकान में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गयी। जहां मंडप डेकोरेशन का सामान तथा आठ गैस सिलेंडर रखे हुए थे। जिनमें से पांच सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट हुआ। सूचना मिलते ही दमकल की दो गाडियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक आग में हरिभाई तथा उनके भाई झुलस गए तथा वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया। दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,04 की मौत,24 घायल

मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,04 की मौत,24 घायल

20 Apr 2024 | 2:13 PM

मैनपुरी,20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गयी। इस दुर्घटना में चार महिलाओं की मौत हो गयी और 24 अन्य घायल हो गये।

see more..
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:02 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image