Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:33 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा में प्रेम संबंध के चलते दो महिलाओं की हत्या

वडोदरा 18 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में वडोदरा शहर के बापोद क्षेत्र में प्रेम संबंध के चलते एक व्यक्ति ने दो महिलाओं की गुरुवार को हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि आजवा रोड की श्री सयाजी पार्क सोसायटी निवासी उत्सव एम पालकर ने सुबह मामला दर्ज करवाया है कि इसी सोसायटी स्थित एक अन्य मकान में रहने वाले प्रियकांत उर्फ भयलु सोलंकी का शिकायतकर्ता की पत्नी पायल के साथ प्रेम संबंध था। उत्सव ने प्रियकांत को पायल के साथ प्रेम संबंध रखने को मना किया तो आरोपी प्रियकांत ने शिकायतकर्ता के मकान की छत पर सो रही शिकायतकर्ता की पत्नी पायल तथा शिकायतकर्ता की सास जयश्रीबेन पर लोहे के सलिया से हमला करके आज तड़के दोनों की हत्या कर दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल.संजय
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image