Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:18 Hrs(IST)
image
राज्य


राजकोट में एटीएम मशीन चोरी का प्रयास

राजकोट, 07 मई (वार्ता) गुजरात में राजकोट शहर के भक्ति नगर क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात लोगों ने एटीएम मशीन चोरी करने का प्रयास किया।
पुलिस ने बताया कि विजय कॉमर्शियल बैंक शाखा प्रबंधक निलेशभाई बी पंड्या ने मामला दर्ज करवाया है कि तड़के नेहरू नगर 80 फुट रोड पर अटिका के निकट स्थित विजय कॉमर्शियल बैंक के एटीएम मशीन के बंद केबिन का शटर तोड़कर दो अज्ञात लोगों ने एटीएम मशीन केबिन से बाहर निकाल कर ले जाने का प्रयास किया लेकिन अज्ञात चोर एटीएम मशीन ले जाने में सफल नहीं हुए और उसमें से रुपये भी चोरी नहीं कर पाये। उस समय वहां सुरक्षा गार्ड भी नहीं था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

16 Apr 2024 | 11:13 AM

भिंड, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मालनपुर में एक महिला की हत्या के मामले में उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हेमंत जाटव नाम के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को उसकी मां ममता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

see more..
मैनपुरी में बसपा के उम्मीदवार बदलने से जंग हुयी रोमांचक

मैनपुरी में बसपा के उम्मीदवार बदलने से जंग हुयी रोमांचक

16 Apr 2024 | 11:08 AM

मैनपुरी 16 अप्रैल (वार्ता) मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जयवीर सिंह के नामांकन के बाद हुए उलट-फेर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है।

see more..
बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

16 Apr 2024 | 10:24 AM

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये मंगलवार को 11 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की। जौनपुर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंंह को बसपा प्रत्याशी बनाया गया है जबकि गाजीपुर से डॉ. उमेश कुमार सिंह, बदायूं से मुस्लिम खान,बरेली से छोटेलाल गंगवार, सुल्तानपुर से उदराज वर्मा, फर्रुखाबाद से क्रांति पांडे,बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन, बलिया से लल्लन सिंह यादव और वाराणसी से अतहर जमाल लारी को टिकट दिया गया है।

see more..
image