Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
राज्य


कच्छ में चलती ट्रेन से फेंक कर गार्ड की हत्या

गांधीधाम, 31 मई (वार्ता) गुजरात में कच्छ-गांधीधाम जिले के भीमासर रेलवे स्टेशन के निकट चलती ट्रेन से गार्ड को फेंक कर हत्या कर दी गयी।
रेलवे पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार रात भुज से दादर की ओर जा रही भुज-दादर एक्सप्रेस में गार्ड न होने पर ट्रेन को भचाउ रेलवे स्टेशन पर रोका गया। जांच करने पर ट्रेन के गार्ड गांधीधाम रेलवे कॉलोनी निवासी श्रीप्रकाश पी गौतम (58) का शव भीमासर और भचाउ रेलवे स्टेशन के बीच पड़ा मिला। भचाउ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही गार्ड के डिब्बे से उतरने जा रहे एक व्यक्ति को घायल अवस्था में लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घायल व्यक्ति की पहचान मध्यप्रदेश निवासी अनुज (22) के रूप में हुयी है। वह गांधीधाम में एक लकड़ी की फैक्ट्री में काम करता है और बिना टिकट गांधीधाम स्टेशन से गार्ड के डिब्बे घुस गया था। गार्ड के मना करने पर उसकी गार्ड से हाथापाई हुयी और उसने गार्ड को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया जिससे गार्ड की मौके पर मौत हो गयी। पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image