Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:28 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में 35 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त

पालनपुर/ जूनागढ, 02 जून (वार्ता) गुजरात पुलिस ने राज्य के अलग-अलग स्थानाें से तलाश अभियान के दौरान 35 लाख रुपये से अधिक की अवैध शराब जब्त की है।
पुलिस ने रविवार को बताया कि बनासकांठा जिले के अमीरगढ क्षेत्र में खुफिया सूचना के आधार पर अमीरगढ जांच चौकी के निकट शनिवार रात वाहनों की तलाशी के दौरान राजस्थान परिवहन निगम की बस में चालक की केबिन से 14 हजार रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद की गयी। इस सिलसिले में बस चालक को पकड़ लिया गया।
एक अन्य घटना डीसा ग्रामीण क्षेत्र में हुयी। जहां आखोल चार रास्ता के निकट वाहनों की तलाशी लेने के दौरान कल रात एक वाहन से अवैध शराब की दो हजार 125 बोतलें जब्त की गयीं। जब्त शराब की कीमत दो लाख 12 हजार 500 रुपये आंकी जा रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। दूसरी घटना में धानेरा क्षेत्र में लवारा गांव के निकट एक ट्रक की तलाशी के दौरान अवैध शराब की सात हजार 164 बोतलें बरामद की गयीं। बरामद शराब की कीमत 25 लाख 81 हाजर 200 रुपये आंकी जा रही है। इस सिलसिले में बांसवाडा निवासी ट्रक चालक हिम्मत सिंह चौहान (40) को पकड़ लिया गया।
इसी तरह जूनागढ जिले के वंथली क्षेत्र में धंधूसर गांव के निकट कल रात एक ट्रक सहित दो वाहनों से अवैध शराब की 157 पेटी जब्त कर ली गयी। जब्त शराब की कीमत सात लाख 53 हजार रुपये आंकी गयी है। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने मामले दर्ज कर लिये है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image