Friday, Apr 19 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य


वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में चार खिलाड़ी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे

भोपाल, 04 जून (वार्ता) इटली में 30 जून से 10 जुलाई तक होेने वाली आई.एस.एस.एफ वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ी मनीषा कीर, अर्जुन ठाकुर, आयशा खान और प्रीति रजक भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।
पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित ट्रायल में बेहतर प्रदर्शन करने पर उक्त खिलाड़ियों का वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप के लिए चयन हुआ है।
खिलाड़ियों के चयन पर प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए चारों खिलाड़ियों को शुभकामनाएं भी दी हैं।
शूटिंग अकादमी के खिलाड़ी अर्जुन ठाकुर और आयशा खान ने संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन से भेंट की। उन्होंने खिलाड़ियों को वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर शूटिंग अकादमी के सहायक प्रशिक्षक श्री इन्द्रजीत सिकदर भी मौजूद थे।

वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में मनीषा कीर सीनियर टेप वुमेन इवेन्ट, अर्जुन ठाकुर जूनियर स्कीट मेन तथा आयशा खान और प्रीति रजक जूनियर टेªप वुमेन इवेन्ट में प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे।
फिनलैण्ड में 5 से 9 जून, 2019 तक खेले जा रहे इन्टरनेशनल जूनियर शाॅटगन कप में भागीदारी के लिए शूटिंग अकादमी की खिलाड़ी मनीषा कीर और प्रीति रजक फिनलैण्ड पहुंच गई हैं। वे यहां जूनियर वुमेन टेप इवेन्ट में प्रतिभा प्रदर्शन करेंगी।
नाग
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव: भाजपा की कश्मीर में जमीन नहीं बची है: उमर अब्दुल्ला

लोकसभा चुनाव: भाजपा की कश्मीर में जमीन नहीं बची है: उमर अब्दुल्ला

19 Apr 2024 | 8:32 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कश्मीर में जमीन नहीं बची है इसलिए वह पीछे से हालात की कमान संभाल रही है।

see more..
कश्मीर से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी का निर्णय था: आजाद

कश्मीर से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी का निर्णय था: आजाद

19 Apr 2024 | 8:25 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को कहा कि वह किसी से आज्ञा नहीं लेते हैं और कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला उनकी पार्टी का फैसला था।

see more..
image