Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य


बाॅक्सिंग खिलाड़ियों ने जीते तीन कांस्य पदक

भोपाल 14 जून (वार्ता) उत्तराखण्ड के रूद्रपुर में 8 से 13 जून तक खेली गयी तीसरी यूथ नेशनल बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश राज्य बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने तीन कांस्य पदक मध्य प्रदेश को दिलाये।
प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है।
चैम्पियनशिप में बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ी करण गुप्ता ने 49 किलोग्राम भारवर्ग में पहले मुकाबले में तेलंगाना के खिलाड़ी को 5-0 से, प्री-क्वार्टर फायनल में अरूणाचल के खिलाड़ी को 5-0 से तथा क्वार्टर फायनल मुकाबले में पंजाब के खिलाड़ी को 3-2 से परास्त कर कांस्य पदक अर्जित किया।
इसी तरह अकादमी के खिलाड़ी रोजन फ्रांसिस ने 91 किलोग्राम भारवर्ग में उड़ीसा और गुजरात के खिलाड़ियों को नाॅक आउट किया और कांस्य पदक जीता। इसी प्रकार अकादमी की खिलाड़ी अर्पिता शुक्ला ने 81 किलोग्राम भारवर्ग में दिल्ली की खिलाड़ी को नाॅक आउट किया और क्वार्टर फायनल में असम की खिलाड़ी को 5-0 से शिकस्त देकर कांस्य पदक अपने नाम किया। खिलाड़ियों ने अकादमी की सहायक प्रशिक्षक सुश्री नेहा कश्यप और नितीश यादव के नेतृत्व में प्रतियोगिता में भागीदारी की।
नाग
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
गुजरात में लोस के लिए 97 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

गुजरात में लोस के लिए 97 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

16 Apr 2024 | 10:03 PM

गांधीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता) गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर चुनाव के लिए मंगलवार को 97 उम्मीदवारों ने और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए आठ उम्मीदवारों ने नामाकंन दाखिल किये हैं।

see more..
image