Friday, Mar 29 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिस हिरासत में मौत मामले में दो आरोपी पुलिस कर्मियों ने किया समर्पण

सूरत, 14 जून (वार्ता) गुजरात के सूरत में चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत मामले में फरार आठ आरोपी पुलिस कर्मियों में से दो पुलिस कर्मियों ने क्राइम ब्रांच में समर्पण कर दिया है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि चोरी के आरोपी की खटोदरा थाने में पुलिस हिरासत में मौत मामले में आरोपी आठ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। आठों पुलिस कर्मी फरार थे। उनमें से दो पुलिस कर्मी क्राइम ब्रांच में हाजिर हो गए हैं। फरार पुलिस कर्मियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि 31 मई को ओम प्रकाश पांडे (25) को चोरी के आरोप में खटोदरा थाने हिरासत में लाकर पूछताछ के दौरान इतना पीटा गया कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा जहां एक जून को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज हो रहा था। इसी दौरान आठों आरोपी पुलिस कर्मी फरार हो गए थे। आरोपी पुलिस कर्मियों की तभी से तलाश जारी है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image