Friday, Mar 29 2024 | Time 15:43 Hrs(IST)
image
राज्य


ट्रक से लाखों की शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद, 18 जून (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद जिले के बगोदरा क्षेत्र में एलसीबी की टीम ने एक ट्रक से लाखों रुपये की अवैध शराब जब्त करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर बावणा-बगोदरा राजमार्ग पर तारापुर तीन रास्ता के निकट सोमवार को वाहनों की तलाशी के दौरान एक ट्रक से मैदा की बोरियों की आड में छुपा कर रखी 261 पेटी में 3132 अवैध शराब की बोतलें जब्त कर ली गयीं। जब्त शराब की कीमत 13 लाख 66 हजार 800 रुपये आंकी जा रही है। इस सिलसिले में पंजाब निवासी गुरूप्रीतसिंह एच. मजली (37), नथ्थुराम पी. कुम्हार (36) और हरियाणा निवासी मोनु उर्फ गोगी एस. जाट (32) को तथा ट्रक के साथ एक कार को पकडा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल राम
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image