Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य


सूरत में स्कूल भवन के नीचे चलने वाली फैक्ट्री में आग, 150 बच्चों का सकुशल बचाव

सूरत, 25 जून (वार्ता) गुजरात के सूरत शहर में, जहां कुछ ही दिनों पहले एक कला स्टूडियो सह ट्यूशन क्लास में भीषण अग्निकांड में 20 से अधिक बच्चों की मौत हो गयी थी, एक स्कूल भवन के नीचे चलने वाली फैक्ट्री में आग लगने के बाद वहां से लगभग 150 बच्चों को सकुशल बाहर निकाला।
हालांकि भटार रोड पर स्थित ज्ञानगंगा हिंदी विद्यालय को अग्नि सुरक्षा संबंधी मानकों के मामले में सहीं नही पाये जाने के कारण सील कर दिया गया।
राज्य सरकार के शिक्षा मंत्री भूपेन्द्र चूडासमा ने स्कूल की इमारत में ही प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री चलाये जाने की चौतरफा निंदा के बाद कहा कि सरकार इस घटना की जांच करा रही है। बताया जाता है कि यह फैक्ट्री सूरत महानगरपालिका में भाजपा के एक पार्षद की है।
दोपहर लगभग एक बजे अज्ञात कारणों से आग लगने के बाद महानगरपालिका के अग्निशमन दस्ते ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक घंटे में ही इस पर काबू पा लिया।
रजनीश
वार्ता
More News
दुनिया के सबसे बड़े नेता मोदी की प्राथमिकता गरीब कल्याण-भजनलाल

दुनिया के सबसे बड़े नेता मोदी की प्राथमिकता गरीब कल्याण-भजनलाल

23 Apr 2024 | 3:24 PM

टोंक, 23 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि दुनिया के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब, महिला, युवाओं के कल्याण के लिए लगातार काम कर रहे हैं और उनके प्रयासों से राजस्थान में योजनाओं को लगातार मूर्त रूप दिया जा रहा है।

see more..
मोदी ने देशवासियों को दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

मोदी ने देशवासियों को दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

23 Apr 2024 | 3:23 PM

टोंक 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भगवान हनुमान की जयंती पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
image