Friday, Apr 19 2024 | Time 11:02 Hrs(IST)
image
राज्य


सरकारी गेस्ट हाऊस में तीन लाख की रिश्वत लेते हुए फर्जी अधिकारी समेत दो रंगेहाथ गिरफ्तार

सूरत, 27 जून (वार्ता) गुजरात पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने सूरत के कामरेज तालुका के वलथाण स्थिति सरकारी गेस्ट हाऊस से आज एक फर्जी राजस्व अधिकारी (उप मामलतदार) तथा एक अन्य को एक व्यक्ति से तीन लाख रूपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
एसीबी के सहायक निदेशक डी पी चूडासमा ने आज यूएनआई को बताया कि शिकायतकर्ता का मकान सूरत महानगरपालिका के नगर नियोजन के तहत एक आम रास्ते में कथित तौर पर पड़ रहा था। इसको लेकर अहमदाबाद आंबावाड़ी निवासी भाविन ठक्कर ने खुद को फर्जी तौर पर उप मामलतदार और नगर नियोजन अधिकारी का मित्र बताते हुए शिकायतकर्ता के मकान को गिराये जाने से बचाने के लिए उससे 10 लाख रूपये की रिश्वत मांगी थी। पहली बार में उसने पचास हजार रूपये भी लिये थे।
श्री चूडासमा ने बताया कि आज ठक्कर और सूरत के ही रहने वाले उसके साथी जगदीश वरू को जाल बिछा कर अतिथि गृह के कमरा नंबर चार से तीन लाख रूपये की रकम लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।
रजनीश
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश : अति नक्सल प्रभावित बालाघाट के दुगलाई बूथ पर दो घंटे में ही 100 फीसदी मतदान

मध्यप्रदेश : अति नक्सल प्रभावित बालाघाट के दुगलाई बूथ पर दो घंटे में ही 100 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 11:00 AM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले के अति नक्सल प्रभावित एक बूथ पर मतदान शुरु होने के दो घंटे के भीतर ही 100 फीसदी मतदान की सूचना है।

see more..
महाराष्ट्र के विदर्भ में पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

महाराष्ट्र के विदर्भ में पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 10:52 AM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में विदर्भ क्षेत्र की पांच लोकसभा सीटों के लिए चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को मतदान शुरु हुआ। विदर्भ क्षेत्र की 10 लोकसभा सीटों में से पांच - नागपुर, रामटेक, भंडारा, चंद्रपुर और गढ़चिरौली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 97 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला आज होगा।

see more..
image