Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:41 Hrs(IST)
image
राज्य


ट्रक से 11 लाख से अधिक की अवैध शराब बरामद

भुज, 28 जून (वार्ता) गुजरात में कच्छ-भुज जिले के मांडवी क्षेत्र में एक ट्रक से 11 लाख रुपये से अधिक की अवैध शराब बरामद की गयी।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर पुनडी गांव में गुरुवार रात एक ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक से अवैध शराब की दो हजार 952 बोतलें जब्त की गयी। जब्त शराब की कीमत 11 लाख 80 हजार 800 रुपये आंकी जा रही है। इस सिलसिले में सहदेवसिंह जाडेजा (35) को पकड़ लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
योगी ने रामनवमी पर प्रदेशवासियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

योगी ने रामनवमी पर प्रदेशवासियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

16 Apr 2024 | 11:23 PM

लखनऊ 16 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी के पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

भाजपा देश मे स्पष्ट विज़न के साथ काम कर रही है:तंवर

16 Apr 2024 | 11:00 PM

सिरसा,16 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व सांसद व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा देश में क्लियर वीजन व मिशन के साथ काम कर रही है जबकि दूसरी ओर दिशाहीन विपक्ष है। जिसके पास न नेता है ना नीतियां है और ना ही नेतृत्व है।

see more..
image