Friday, Apr 26 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
राज्य


बच्चों से भीख मंगवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

अहमदाबाद, 12 जुलाई (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद के वटवा क्षेत्र में महिला पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने बच्चों से भीख मंगवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
सहायक पुलिस आयुक्त मिनी जोसेफ ने यूनीवार्ता को शुक्रवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर वटवा स्थित एक मकान पर गुरुवार की रात छापा मारा गया। वहां से आनंदीबेन सलाट और संपत को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार दोनों लोग बच्चों से भीख मंगवाते थे। बच्चे भीख मांगने से इन्कार करते तो आरोपी उनके साथ मारपीट करते थे। इसी दौरान उनके चंगुल से पांच लड़के और 12 लड़कियों को छुड़वाकर जिला बाल सुरक्षा अधिकारी को सौंप दिया गया। पुलिस मामला दर्ज करके विस्तृत जांच कर रही है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image