Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:11 Hrs(IST)
image
राज्य


महिला कर्मी के निलंबन के बाद गुजरात में पुलिसकर्मियों के टिक-टाॅक वीडियो आये सामने

गांधीनगर, 26 जुलाई (वार्ता) गुजरात के एक पुलिस थाने में डांस कर इसका वीडियो विवादित एैप टिक-टॉक पर डालने के चलते हाल में एक महिला कांस्टेबल के निलंबन के बाद से राज्य में पुलिसकर्मियों से संबंधित ऐसे वीडियो की भरमार सामने आती दिख रही है।
महेसाणा जिले के लांघणज थाने की कांस्टेबल अल्पिता चौधरी के निलंबन के बाद सामने आये पुलिसकर्मियों के टिक-टॉक वीडियो में कुछ आला पुलिस अधिकारियों के भी ऐसे वीडियो शामिल हैं। बताया जाता है कि पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा इसको लेकर गंभीर हैं और आज उन्होंने गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा से चर्चा की है और जल्द ही इस संबंध मे एक निर्देशिका जारी हो सकती है।
वडोदरा शहर की क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अरूण मिश्रा के दो वीडियो भी वायरल हुए है। इनमें से एक में वह गाना गाते हुए तो दूसरे में फिल्मी डॉयलग बोलते दिख रहे है। उन्होंने वर्दी पहन रखी है और अपने थाने में बैठे हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। एक अन्य वीडियो राजकोट का है जिसमें ए डिवीजन थाने की पुलिस पेट्रोल जीप के आगे की बोनट पर एक व्यक्ति बैठा है।
महिला डीएसपी मंजीता वंजारा का भी पजाबी गीत पर थिरकने का एक वीडियो भी टिक टॉक पर है पर इसमें वह सादे ड्रेस में हैं और यह पुलिस थाने का भी दृश्य नहीं है। एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नीलेश जाजडिया का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपनी वर्दी की टोपी अपनी पत्नी के सिर पर रखते दिख रहे हैं।
रजनीश
वार्ता
image