Friday, Mar 29 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य


रिश्वतकांड के आरोपी फरार डीएसपी की लावारिस कार मिली

अहमदाबाद, 08 अगस्त (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने अाठ लाख रूपये के एक रिश्वतकांड के आरोपी तथा फरार डीएसपी स्तर के अधिकारी जे एम भरवाड़ की कार लावारिस हालत में बरामद की।
पुलिस ने बताया कि भरवाड़ की कार, जिसमें उनकी वर्दी भी थी, यहां सोला इलाके में एक पेट्रोलपंप के पास से मिली। गत तीन अगस्त को गुजरात पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने राजकोट जिले के धोराजी में छापेमारी कर जेतपुर थाने के एक कांस्टेबल को आठ लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। वह भरवाड़ के कहने पर यह रिश्वत ले रहा था और उस वक्त उनके साथ फोन पर संपर्क में भी था।
भरवाड़ ने शस्त्र अधिनियम के मामले के एक आरोपी की पिटायी नहीं करने के लिए यह रिश्वत मांगी थी। कांस्टेबल की धरपकड़ के बाद से ही वह फरार थे।
समझा जाता है कि आज वह अपनी गिरफ्तारी के डर से कार छोड़ कर भाग गये। उनकी धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं।
रजनीश
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

29 Mar 2024 | 4:05 PM

प्रयागराज,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रयागराज में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गयी है।

see more..
मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

29 Mar 2024 | 4:02 PM

बदायूं 29 मार्च (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव शिवपाल सिंह ने माफिया डान मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत को संदेहास्पद बताते हुये कहा कि न्यायालय को इस मामले का स्वत: संज्ञान लेना चाहिये।

see more..
image