Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में पेड़ गिरने से एक की मौत, एक घायल

अहमदाबाद 11 अगस्त (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के मणीनगर क्षेत्र में रविवार को एक पेड़ गिरने से एक रिक्शाचालक की मौत हो गयी तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि जवाहर चौक चार रास्ता के निकट सुबह एक पेड़ अचानक धराशायी होकर वहां से जा रहे ऑटो रिक्शा पर गिर गया। जिससे रिक्शा चालक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान अभी नहीं हुयी है। हादसे के समय रिक्शे में कोई यात्री नहीं बैठा था। इसी दौरान वहां से मोटरसाइकिल पर जा रहे एक अन्य व्यक्ति पर पेड़ की डाली टूट कर गिरने से वह घायल हो गया। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद शहर में पिछले 24 घंटे में 26 मिमी बारिश हुयी है।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
image