Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:40 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में पानी की टंकी टूटने से तीन की मौत, छह घायल

अहमदाबाद, 12 अगस्त (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद जिले के बोपल क्षेत्र में सोमवार को पुरानी पानी की टंकी अचानक टूटने से उसके मलबे में दब जाने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये।
कलेक्टर विक्रांत पांडे ने बताया कि पानी की टंकी परिसर में नीचे कैटरिंग का काम कर रहे मजदूरों पर टंकी का मलबा टूट कर गिर गया। टंकी के मलबे में दबे चार मजदूरों को बाहर निकाला गया। उनमें से तीन की मौत हो गयी। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह टंकी 1997 में बोपल नगर पालिका ने बनवायी थी। कई दिनों से हो रही भारी बारिश से टंकी के नीचे का हिस्सा धंस जाने से टंकी टूट गयी होगी।
दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि तेजस स्कूल के निकट पुरानी पानी की टंकी आज अपराह्न अचानक टूट गयी और टंकी परिसर में नीचे कैटरिंग का काम कर रहे चार मजदूर टंकी के मलबे में दब गए। सूचना मिलते ही दमकल की 18 गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए और मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाल कर घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया।
सोला सिविल अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि नौ मजदूरों को अस्पताल लाया गया। उनमें से तीन की मौत हो चुकी थी जबकि छह अन्य को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
image