Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
राज्य


अर्जुन पुरस्कार के लिए जाडेजा के चुने जाने पर बड़ी बहन ने कहा- शब्दों में बयान नहीं हो सकती परिवार की खुशी

अहमदाबाद, 17 अगस्त (वार्ता) टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रविन्द्र जाडेजा का नाम प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार के लिये चुने जाने के बाद उनकी बड़ी बहन नैनाबा जाडेजा ने आज कहा कि उनके परिवार को लंबे समय से इसकी उम्मीद थी।
फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर गये जाडेजा की दो बहनों में से बड़ी नैनाबा, जो उनके गृहनगर गुजरात के जामनगर के निकटवर्ती राजकोट में क्रिकेट के थीम पर बने परिवार के रेस्त्रां जड्डूस का कामकाज भी संभालती हैं, ने यहां यूएनआई से कहा, ‘हमारा पूरा परिवार बहुत-बहुत खुश है और इसकी उम्मीद हम सब काफी समय से कर रहे थे। अब जब यह समय आ गया है और यह एक बड़ी उपलब्धि है। जब भी क्रिकेट का इतिहास लिखा जायेगा तो जाडेजा परिवार से एक नाम सामने आयेगा। यह उपलब्धि जाडेजा की मेहनत और मां-बाप तथा ईश्वर के आशीर्वाद का नतीजा है।’
यह पूछे जाने पर कि कुछ माह पहले तक टीम से बाहर रहे तथा विश्व कप के लिये चुने जाने के बावजूद खेलने का अधिक मौका नहीं मिलने वाले जाडेजा के लिए यह पुरस्कार एक सुखद आश्चर्य जैसा नहीं है, नैनाबा ने कहा कि वह और पूरा परिवार तो तब से ही इसकी उम्मीद कर रहा था जब जाडेजा को दो बार आईसीसी रैंकिंग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और तीसरे श्रेष्ठ आलराउंडर की जगह मिली थी।
उन्होंने कहा, ‘अब पूरा परिवार इतना खुश है कि इसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। जड्डू (जाडेजा)जब वेस्टइंडीज से लौटेगा तो निश्चित ही परिवार में एक बड़ा जश्न होगा। ’
रजनीश
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image