Friday, Mar 29 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य


शराब का लुत्फ उठा रही पांच युवतियों सहित 14 हिरासत में

गांधीनगर, 20 अगस्त (वार्ता) गुजरात में गांधीनगर जिले के चिलोडा क्षेत्र में एक पार्टी में शराब का लुत्फ उठा रही पांच युवतियों सहित 14 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एलसीबी की टीम ने मंगलवार को तड़के माधव फार्म हाउस पर छापा मारा। इस दौरान वहां पर जन्मदिन की पार्टी में शराबखोरी में लिप्त पांच युवतियों और नौ युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मौके से शराब की तीन बोतलें और छह वाहन जब्त कर लिए गए। सभी इन्जीनियरिंग के छात्र-छात्राएं हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, टंडन
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image