Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:46 Hrs(IST)
image
राज्य


दो भाईयों ने युवक पर पेट्रोल डालकर जलाया

अहमदाबाद 25 अगस्त (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के इसनपुर क्षेत्र में मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालने को मना करने पर दो भाईयों ने एक युवक पर पेट्रोल और केरोसिन डालकर आग लगा दी।
पुलिस ने रविवार को बताया कि उजाला सोसायटी निवासी पंकजभाई पी. पाटिल (20) ने मामला दर्ज करवाया है कि वह शनिवार की देर रात जब घर से बाहर निकला तो प्रदीप कोरी और नरेश कोरी दो भाइयों को मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालते देखा। मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालने पर मना करने पर प्रदीप और नरेश ने उससे मारपीट की और उस पर पेट्रोल तथा केरोसिन डालकर आग लगा कर दोनों फरार हो गए। बुरी तरह झुलसे पंकज को एलजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार दोनों आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रही है।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image