Friday, Apr 26 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य


सूरत में मकान में लगी आग

सूरत, 27 अगस्त (वार्ता) गुजरात में सूरत शहर के अडाजण क्षेत्र में मंगलवार को एक मकान में लगी आग में पहली मंजिल पर फंसे परिवार के चार लोगों को दमकल कर्मियों ने बचा लिया है।
अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि महालक्ष्मी मंदिर के निकट पार्थ डुप्लेक्स स्थित मकान संख्या-11 की पहली मंजिल पर तड़के अचानक आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की छह गाडियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान मकान की पहली मंजिल पर फंसे परिवार के चार लोगों को दमकल कर्मियों ने सीढी लगाकर सुरक्षित नीचे उतार लिया और करीब आधे घंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया। आशंका जतायी जा रही है कि बिजली के मीटर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
पुलिस मामला दर्ज करके आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।
अनिल राम
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image