Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:24 Hrs(IST)
image
राज्य


तीन दिनों तक ठप रहेंगी गुजरात सरकार की वेबसाइटें

गांधीनगर, 31 अगस्त (वार्ता) गुजरात सरकार की 250 से अधिक वेबसाइटें और लगभग 50 एप्लीकेशन तथा ई-प्रशासन संबंधी इंटरनेट आधारित अन्य सेवाएं आज रात आठ बजे से तीन दिनों के लिए अनुपलब्ध रहेंगी।
इन्हें संचालित करने में केंद्रीय भूमिका निभाने वाले गुजरात राज्य डाटा सेंटर को सामान्य रखरखाव के लिए आज रात से तीन सितंबर सुबह नौ बजे तक बंद रखा जायेगा। जिसके चलते ये सेवाएं प्रभावित होंगी।
राज्य सरकार के विज्ञान एवं प्राविधिकी विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि यह सेंटर ई-प्रशासन को सुचारू बनाने की केंद्र सरकार की योजना के तहत देश सबसे पहले कार्यरत होने वाला और विशालतम सेंटर है। इससे पूरे राज्य प्रशासन का तंत्र इंटरनेट और जीस्वैन के जरिये आपस में जुड़े हैं।
उन्होने बताया कि सोच विचार कर यह बंदी इस तरह से की जा रही है कि लोगों और अन्य संबंधित पक्षों को कम से कम परेशानी हो। कल और परसो राज्य सरकार का अवकाश है तथा तीन सितंबर को कार्यालयों के आधिकारिक समय के शुरू होने से पहले यानी सुबह नौ बजे से ही सेवाएं फिर से शुरू हो जायेंगी।
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

28 Mar 2024 | 9:58 PM

पटना, 28 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर पटना में किया गया।

see more..
image