Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य


डेढ़ लाख की रिश्वत ले रहा इंजीनियर, 10 हजार ले रहा हेड क्लर्क रंगेहाथ गिरफ्तार

वडोदरा/हिम्मतनगर, 31 अगस्त (वार्ता)गुजरात पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने आज वडोदरा शहर में जलापूर्ति विभाग के एक कार्यपालक इंजीनियर को डेढ़ लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए तथा हिम्मतनगर शहर में शिक्षा विभाग के एक कर्मी को दस हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया।
एसीबी के सहायक निदेशक डी पी चूडासमा ने बताया कि कार्यपालक इंजीनियर मुकुंद वी पटेल (54) ने वडोदरा शहर में आेवर हेड पानी की टंकियों और संप हाऊस की सफाई के काम का ठेका पाने वाली एक निजी कंपनी के मैनेजर से उसके बिल पास करने के लिए डेढ़ लाख रूपये की रिश्वत मांगी थी। गुप्त सूचना पर जाल बिछा कर आज उन्हें वडोदरा के खंडेराव मार्केट के पास स्थित महानगर सेवा सदन स्थित उनके कार्यालय से रंगेहाथ से पकड़ लिया गया।
उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में साबरकांठा जिला मुख्यालय हिम्मतनगर में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के हेड क्लर्क जीवराज डी बरंडा को उनके कार्यालय से 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया गया। उसने एक स्कूल के जूनियर क्लर्क के प्राविडेंट फंड से एक लाख 90 हजार रूपये की निकासी संबंधी अर्जी को अग्रसारित करने के लिए यह रिश्वत मांगी थी।
रजनीश
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव में अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने का विकल्प चुना

लोकसभा चुनाव में अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने का विकल्प चुना

28 Mar 2024 | 2:52 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान में आगामी लोकसभा चुनाव में होम वोटिंग के लिए इस बार राज्य विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है और अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने के विकल्प को चुना है।

see more..
image