Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य


बालक के यूथ एवं जूनियर वर्ग में इंदौर और बालिका वर्ग में सीहोर बना टीम चैम्पियन

भोपाल, 31 अगस्त(वार्ता)मध्यप्रदेश राज्य यूथ एवं जूनियर वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता के बालक यूथ एवं जूनियर वर्ग में इंदौर तथा बालिका वर्ग में सीहोर के खिलाड़ियों ने टीम चैम्पियनशिप का खिताब अर्जित किया।
प्रतियोगिता के यूथ बालक वर्ग में इंदौर के आशुतोष शर्मा, जूनियर बालक वर्ग में भोपाल के पीयूष सिंह तथा बालिका वर्ग में सीहोर की तनीषा शर्मा को बेस्ट लिफ्टर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया।
प्रतियोगिता के अंतर्गत आज बालक एवं बालिका के अलग-अलग भारवर्ग में मुकाबले खेले गए। एथलेटिक्स अकादमी के खिलाड़ी समीरदीप सिंह ने जूनियर बालक वर्ग में 215 किलोग्राम वजन उठाकर स्वर्ण पदक अर्जित किया। उज्जैन के फरदीन भी 215 और छिन्दवाड़ा के एहतेशाम कुरैशी 110 किलोग्राम वजन उठाकर क्रमशः दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहे।
खेल और युवा कल्याण संचालनालय की विज्ञप्ति के अनुसार यहां टी.टी. नगर स्टेडियम में पहली बार आयोजित मध्यप्रदेश राज्य यूथ एवं जूनियर वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप का आज समापन हुआ। समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन ने पदक विजेता खिलाड़ियों को मैडल प्रदान कर सम्मानित किया।

व्यास
वार्ता
More News
कश्मीर में 15 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

कश्मीर में 15 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

24 Apr 2024 | 2:37 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) कश्मीर घाटी में मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल 15 तस्करों पर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम में अवैध तस्करी की रोकथाम (पीआईटी एनडीपीएस) के तहत पकड़ा है।

see more..
image