Friday, Apr 19 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में मकान भरभराकर ढहने से पांच मरे, दस घायल

अहमदाबाद, 06 सितंबर (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के अमराईवाडी क्षेत्र में एक तीन मंजिला पुराना मकान अचानक भरभराकर ढहने से पांच लोगों की मौत हो गयी और अन्य दस घायल हो गये हैं।
पुलिस ने बताया कि अमराईवाडी क्षेत्र में गुरुवार को एक तीन मंजिला पुराना भरभराकर ढह गया। जिसमें तीन महिलाओं सहित पांच लोंगों की मौत हो गयी और अन्य दस घायल हो गये। मृतकों में गुलाबभाई की पत्नी शांताबेन की आज सुबह, मकान मालिक बणदेव राज बी. सुरी (85) और उनके पुत्र राजेन्द्रकुमार (46) की कल देर रात तथा उनकी पत्नी विमणाबेन (80) और आशाबेन आर. पटेल (36) की कल शाम एल जी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। घायल अवस्था में मलबे से निकाले गए दस अन्य लोगों का एलजी और सिविल अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
अग्निशमन अधिकारी जयेश एन. खडिया ने बताया कि टोरेन्ट पावर के सामने, बंगला वाली चाली, जनता नगर में कल अपराह्न एक तीन मंजिला मकान अचानक गिर गया था। सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गये और कड़ी मशक्कत से मलबे को हटा कर मलबे में दबे एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित 15 लोगों को बाहर निकाल कर एलजी और सिविल अस्पताल भेजा गया। मलबे को हटाने का काम आज भी जारी है। यह मकान करीब 72 साल पुराना था। इसका पिछला थोड़ा हिस्सा 2001 के भूकंप में क्षतिग्रस्त हो गया था।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
राजस्थान में पहले चरण का मतदान 11.30 बजे तक 22.59 प्रतिशत रहा

राजस्थान में पहले चरण का मतदान 11.30 बजे तक 22.59 प्रतिशत रहा

19 Apr 2024 | 12:12 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान पूर्वाह्न 11.30 बजे तक 22.59 प्रतिशत मतदाता अपने वोट डाल चुके थे।

see more..
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 11:59 AM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
मणिपुर में हथियाबंद लोगों के मतदाताओं को धमकाने के कारण मतदान बाधित

मणिपुर में हथियाबंद लोगों के मतदाताओं को धमकाने के कारण मतदान बाधित

19 Apr 2024 | 11:52 AM

इम्फाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर में शुक्रवार को पहले चरण का मतदान गोलीबारी, इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के नष्ट होने और हथियारबंद लोगों द्वारा मतदाताओं को धमकाने की खबरों के कारण बाधित हुआ।

see more..
धामी ने अपने गृह नगर में किया मतदान

धामी ने अपने गृह नगर में किया मतदान

19 Apr 2024 | 11:48 AM

नैनीताल, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने गृह नगर खटीमा में अपने परिवार के साथ मतदान किया है। उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व पर लोगों से भारी संख्या में मतदान करने अपील की।

see more..
image