Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:56 Hrs(IST)
image
राज्य


इंजीनियर की माैत ,अस्पताल के मालिक के खिलाफ रिपाेर्ट

इंजीनियर की माैत ,अस्पताल के मालिक के खिलाफ रिपाेर्ट

बरेली 22 सितंबर (वार्ता) पीटीएम की सॉफ्टवेयर इंजीनियर आयुषी की बुखार से मौत के मामले में बरेली के नामी अस्पताल के मालिक डॉक्टर नवल किशोर गुप्ता और इलाज करने वाले डॉक्टर महेश गुप्ता के खिलाफ शहर के थाना प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रिपोर्ट इंजीनियर आयुषी के पिता की शिकायत पर बरेली के कमिश्नर रणवीर प्रसाद और डीआईजी आर के पांडेय के आदेश पर थाना प्रेमनगर दर्ज की गई ।

बरेली के एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने आज यहां बताया कि बरेली शहर के थाना प्रेम नगर क्षेत्र की द्वारकापुरम कॉलोनी निवासी राकेश सारस्वत की बेटी आयुषी सारस्वत नोएडा में पीटीएम कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। आयुषी रक्षाबंधन पर घर आई थी।

तबीयत बिगड़ने पर उसे शील अस्पताल में डॉक्टर महेश गुप्ता को दिखाया गसा । डॉक्टर गुप्ता ने सामान्य बुखार बताकर दवा दे दी , आयुषी के पिता के जोर देने पर डॉक्टर ने जांच कराई तो बेटी को टाइफाइड निकला, इसके बाद दवा बदल दी गई । पिछले 18 अगस्त को हालत बिगड़ने पर दोबारा दिखाया तो अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। भर्ती करने के बावजूद हालत में कोई सुधार नहीं हुआ । डाक्टर स्थिति सामान्य बताते रहे। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर कई बार डॉक्टर को बुलाने पर डाक्टर आए और बेटी के परिजनों के बार-बार अनुरोध के बाद भी डॉक्टर ने बेटी के ऑक्सीजन नहीं लगाई और यह कहकर चले गए कि कोई स्टाफ आएगा तो हम लगवा देंगे इस बीच बेटी की मौत होगी।

आयुषी के पिता ने बरेली के कमिश्नर रणवीर प्रसाद और डीआईजी आर के पांडेय को बताया कि डाक्टर महेश गुप्ता की लापरवाही से बेटी की मौत हुई । शील अस्पताल के मालिक डॉक्टर नवल किशोर गुप्ता और डाक्टर महेश गुप्ता व् स्टाफ के खिलाफ रिपोर्ट आदेश दिए।

सं विनोद

वार्ता

More News

योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

23 Apr 2024 | 3:40 PM

मुरादाबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मुरादाबाद में भाजपा के प्रत्याशी रहे कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उनकी तस्वीर पर पुष्प भी अर्पित किए। साथ ही उनके परिजनों को सांत्वना भी दी।

see more..
image