Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:03 Hrs(IST)
image
राज्य


केंद्रीय गृह सचिव ने किया स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा, की वर्षगांठ कार्यक्रम के तैयारी की समीक्षा

केवड़िया, 25 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह सचिव ए के भल्ला ने आज गुजरात के नर्मदा जिले में केवड़िया का दौरा कर वहां स्थित दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के लोकार्पण की पहली सालगिरह की तैयारियों का जायजा लिया।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्होंने पिछले साल 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उनकी 182 मीटर ऊंची इस मूर्ति का लोकार्पण किया था, इस साल सालगिरह संबंधी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
श्री भल्ला ने इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर राज्य के गृह विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव संगीता सिंह, डीजीपी शिवानंद झा और स्थानीय प्रशासन तथा सरदार सरोवर नर्मदा निगम लिमिटेड के अधिकारियों के साथ चर्चा की।
रजनीश
वार्ता
More News
भाजपा पहले मतदान के बाद आ गई हैं बैक फुट पर: पायलट

भाजपा पहले मतदान के बाद आ गई हैं बैक फुट पर: पायलट

24 Apr 2024 | 10:42 PM

टोंक 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने इस लोकसभा चुनाव को बदलाव का चुनाव बताते हुए कहा है कि प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बैक फुट पर आ गई है, इसलिए इनकी बातें प्रखर हो गई और मंगल सूत्र, मुसलमान, मस्जिद और मंदिर ये सब बातें होने लगी है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image