Friday, Mar 29 2024 | Time 16:25 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात के धोलेरा में 10,500 करोड़ के निवेश से बनेगा चीनी औद्योगिक पार्क, एमओयू हुआ

गांधीनगर, 30 सितंबर (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की उपस्थिति में आज यहां राज्य सरकार
और चाइना एसोसिएशन ऑफ स्मॉल एंड मीडियम इंटरप्राइजेज (सीएएसएमई) के बीच दो निवेश समझौतों (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए।
धोलेरा स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन अथवा विशेष निवेश क्षेत्र(सर) के स्पेशल पर्पज व्हीकल (एसपीवी), धोलेरा इंडस्ट्रीयल सिटी डेवलपमेंट लिमिटेड (डीआईसीडीएल) और चाइना एसोसिएशन ऑफ स्मॉल एंड
मीडियम इंटरप्राइजेज के बीच हुए इन एमओयू के तहत 10500 करोड़ रुपए के संभावित पूंजी निवेश के साथ धोलेरा में चीनी औद्योगिक पार्क शुरू किया जाएगा।
इस पार्क में चीनी उद्योगपति प्रदूषण रहित और उच्च प्रौद्योगिकी वाले उद्योग शुरू करेंगे। इसके आकार लेने से प्रत्यक्ष एवं प्रत्यक्ष सहित कुल 15 हजार युवाओं को स्थानीय स्तर पर रोजगार के अवसर मिलेंगे।
इस एमओयू पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सह उद्योग विभाग के प्रधान सचिव एमके दास तथा सीएएसएमई इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट ग्रुप के उपाध्यक्ष वैंडोंग यीन ने हस्ताक्षर किए।
रजनीश
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

29 Mar 2024 | 4:05 PM

प्रयागराज,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रयागराज में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गयी है।

see more..
image