Friday, Apr 26 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
राज्य


जाने माने गुजराती अभिनेता फिरोज ईरानी ने अपने निधन की खबर वायरल होने के बाद जारी किया वीडियो संदेश

अहमदाबाद, 18 अक्टूबर (वार्ता) गुजराती और हिन्दी फिल्मों के जाने माने फिल्म अभिनेता सह निर्माता और पटकथा लेखक फिरोज ईरानी के निधन की झूठी खबर आज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इस दिग्गज कलाकार ने एक वीडियो संदेश जारी कर इसका खंडन किया।
22 नवंबर 1949 को जन्मे फिरोज ने कई गुजराती और हिन्दी फिल्मों में अभिनय किया है और गुजरात में तो वह खासे लोकप्रिय हैं। वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ और सक्रिय है।
बाद में यूएनआई से बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्हें अनेक लोगों के फोन आये। वह तो लगातार सक्रिय है और आज अहमदाबाद में ही हैं। वह अपनी दो फिल्मों मिस्टर कलाकार और गुजरात नू गौरव के अगले दो माह में रिलीज की राह भी देख रहे हैं।
श्री ईरानी ने कहा कि गफलत कुछ इसलिए भी अधिक बढ़ गयी क्योंकि उनके भी एक जानने वाले व्यक्ति ने बिना पूरी पड़ताल किये उनके बारे में फेक न्यूज को फारवर्ड कर दिया।
रजनीश
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image