Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य


सीबीएसई राष्ट्रीय वालीबाल प्रतियोगिता में दिल्ली के लक्ष्मी पब्लिक स्कूल को मिले दो खिताब

बड़वानी, 17 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में संपन्न सीबीएसई की राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में दिल्ली के लक्ष्मी पब्लिक स्कूल ने बालक वर्ग का अंडर-17 और अंडर-19 का खिताब जीता।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार रघुवंश पब्लिक स्कूल सेंधवा में 12 से 16 नवंबर तक आयोजित इस प्रतियोगिता में सीबीएसई विद्यालयों की 85 से अधिक टीमों के लगभग 1000 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसमें गल्फ देशों की 9 टीमें भी शामिल थी।
कड़कड़डूमा दिल्ली की लक्ष्मी पब्लिक स्कूल की टीम ने कल खेले गए मुकाबले में दिरबा (पंजाब) के केशव पब्लिक स्कूल को सीधे सेटों में हराकर अंडर-19 बालक वर्ग का फाइनल जीत लिया। लक्ष्मी पब्लिक स्कूल ने अंडर 17 (बालक वर्ग) का खिताब अद्वैत इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल होसुर (तमिल नाडु) को 3-0 से हराकर जीता। लक्ष्मी पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने अंडर-17 और अंडर-19 में व्यक्तिगत रूप से पांच खिताब भी जीते।
बालिका वर्ग में मिलेनियम नेशनल स्कूल पुणे (महाराष्ट्र) ने निशान एकेडमी मुक्तसर (पंजाब) को हराकर अंडर-19 का खिताब जीता जबकि वहीं मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ़ स्पोर्ट्स, राई (हरियाणा) ने बीजीएस नेशनल पब्लिक स्कूल बेंगलुरू (कर्नाटक) को हराकर बालिका वर्ग के अंडर-17 खिताब पर कब्जा किया।
इस प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह निमाड़ रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक एम एस वर्मा के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
रायबरेली में सड़क हादसे में न्यायालय कर्मी की मौत

रायबरेली में सड़क हादसे में न्यायालय कर्मी की मौत

25 Apr 2024 | 2:02 PM

रायबरेली 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के मिल एरिया इलाके में स्कूटी सवार जिला न्यायालय कर्मी की तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई।

see more..
मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

25 Apr 2024 | 2:00 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में लोकसभा चुनाव में इस बार मतदान करने के लिये बुलाने हेतु ब्याह-शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे।

see more..
image