Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:19 Hrs(IST)
image
राज्य


राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन दिसम्बर माह में

भोपाल, 21 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी में 7 दिसम्बर से 4 जनवरी तक होने जा रहे 63वें राष्ट्रीय शूटिंग (रायफल/पिस्टल) टूर्नामेंट की तैयारी के सिलसिले में नेशनल रायफल एसोसिएशन आॅफ इंडिया (एनआरएआई) के सचिव राजीव भाटिया और टूर्नामेंट डायरेक्टर पवन सिंह ने शूटिंग अकादमी का भ्रमण किया।
दो सदस्यीय दल में शामिल एनआरएआई सचिव श्री भाटिया और टूर्नामेंट डायरेक्टर श्री सिंह द्वारा राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में भागीदारी करने वाले खिलाड़ियों के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं की व्यापक रूप से समीक्षा की गई। उन्होंने मध्य प्रदेश शासन के खेल विभाग द्वारा शूटिंग अकादमी में खिलाड़ियों के लिए की गई अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय सुविधाओं की सराहना करते हुए बताया कि इस टूर्नामेंट में देश भर से करीब 6 से 8 हजार शूटर्स भाग लेगें जिसके लिए शूटिंग अकादमी में वह सभी व्यवस्थाएं और खेल सुविधाएं उपलब्ध है जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए एनआरएआई द्वारा निर्धारित मानकों के अनुरूप हैं।
खेल संचालक डाॅ. एस एल थाउसेन ने दल के सदस्यों को हर संभव सहयोग के लिए आश्वस्त करते हुए बताया कि 30 नवम्बर तक सभी व्यवस्थाओं को पूर्ण कर लिया जायेगा।
नाग
वार्ता
image