Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:23 Hrs(IST)
image
राज्य


सेना के जवानों के लिए आयोजित हुई मैराथन

अहमदाबाद, 24 नवंबर (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अदानी शांतिग्राम अहमदाबाद में सेना के जवानों के लिए आयोजित मैराथन को रविवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
अदानी फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस रैली के मौके पर श्री रूपाणी ने कहा कि भारत माता की रक्षा और सलामती के लिए दिनरात सतर्क रहने वाले वीर सेनानी देश का गौरव हैं। विश्व में भारतीय सेना ने अग्रणी स्थान हासिल किया है। भारत का आम नागरिक भी सेना के साथ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से समग्र भारत में ‘फिट इंडिया’ अभियान की शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत निर्माण के लिए फिटनेस का योगदान महत्वपूर्ण है।
इस अवसर पर अदानी समूह ने सेना के जवानों के लिए 50 लाख रुपए का चेक दिया।
उल्लेखनीय है कि यह मैराथन दौड़ 5-10-21 और 42 किलोमीटर की रखी गई थी। इसमें तमाम आयुवर्ग के 12 हजार से ज्यादा व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। दौड़ में भाग लेने वालों में से तमाम श्रेणियों में प्रथम, द्वित्तीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले धावकों को विजेता घोषित कर उन्हें पुरस्कार प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम में अदानी ग्रुप के राजेशभाई अदानी, ब्रिगेडियर विनोदभाई तथा भारी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।
अनिल,संतोष
वार्ता
More News
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

see more..
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
image